मात्र ₹22000 देकर खरीदे Chetak Premium 2024 Electric Scooter, अब आया असली मजा….

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

Chetak Premium 2024 Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना है लेकिन जब में ज्यादा पैसे नहीं है, तो आज का यह लेख आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है क्योंकि आज आप जानेंगे कि आप बजाज का Chetak Premium 2024 Electric Scooter को मात्र ₹22000 देकर घर कैसे ला सकते हैं, आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 120 किलोमीटर की रेंज और 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने को मिलती है.

आपको बता दें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिल्ड क्वालिटी अब तक की सबसे बेस्ट मनी गई है, इसमें फाइबर का उसे ना करके मेटल का उसे किया गया है, इसमें आपको कई सारे फीचर्स जैसे एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स मोड, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, लोकेशन ट्रैकर आदि जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं, और इसमें लॉन्च होते ही कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र भी दे दी है, चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सारी जानकारी बिल्कुल विस्तार से.

Chetak Premium 2024 Electric Scooter
Chetak Premium 2024 Electric Scooter

मिलेगी 126 किलोमीटर की रेंज

आपको बता दें यह लॉन्ग रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटर है और उसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र 3 घंटे का ही समय लगता है, ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक आपको बता दें इसमें आपको 3.2 kWh क्षमता वाली लिथमैन बैटरी देखने को मिलती है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 126 Km के रेंज प्रदान करने के सक्षम है.

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp channel (Join Now) Join Now

यह भी पढ़िएHonda Activa Electric: इस दिन होगी लॉन्च, मिलेगी 200 Km की रेंज और बेहतरीन Speed, कीमत जान लीजिए

80 Km/h रफ्तार से दौड़ेगी

बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी, बैटरी के साथ इसमें आपको काफी जबरदस्त इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है, बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.4kW की काफी ज्यादा पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है.

मिलेंगे कई सारे फीचर्स

आपको बता दें बजाज ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भर भर के फीचर्स दिए हैं, इसमें आपको 5 इंच की टीएफटी डिस्प्ले, म्यूजिक कंट्रोल, कॉल और मैसेज अलर्ट, नेवीगेशन, डिजिटल कंसोल, ऑल एलईडी हेडलाइट, चार रीडिंग मोड, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, चार्जिंग पॉइंट लोकेशन जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.

मात्र ₹22000 देकर ले जाएं

वैसे तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1. 15 लाख है, लेकिन अभी आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन से 0% ब्याज पर 6 महीने के फाइनेंस पर खरीद सकते हैं जिसके बाद आपको हर महीने ₹22000 किस्त के रूप में चुकाने होंगे, ऐसे ही कई दिलचस आर्टिकल और डिस्काउंट जानने के लिए आज ही हमारे टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े.

Leave a Comment

Join Telegram Group